welcome to the blog

you are welcome to this blog .PLEASE VISIT UPTO END you will find answers of your jigyasa.

See Guruji giving blessings in the end

The prashna & answers are taken from Dharamdoot.




AdSense code

Friday, January 15, 2016

Fwd:


---------- Forwarded message ----------
From: Madan Gopal Garga <mggarga2013@gmail.com>
Date: 2016-01-14 17:59 GMT+05:30
Subject:
To: Madan Gopal Garga <mggarga@gmail.com>


प्रश्न: मैं अपनी ज़िंदगी को लेकर उलझा हुया हूँ…आप कृपा करके बतायें की मैं 'बेहतर भविश्य' को कैसे बना सकता हूँ
गुरुजी: सबसे पहले आप अकेले बैठकर अपने से सवाल करें की 'मेरी ज़िंदगी, मैं तुझसे क्या चाहता हूँ'..'मैं तुम्हे कहाँ देखना चाहता हूँ'..'मैं कहाँ पहुँचना चाहता हूँ'! झूठी कल्पनाओं में नहीं, आपको वास्तविक कल्पनाओं का सहारा लेना होगा और फिर उन्हें साकार करने के लिए अपनी बुद्धि का, अपने हृदय का पूर्ण प्रयोग करें…और उससे भी अधिक हर दिन अपने आप को योग्य और सक्षम बनायें और महसूस करें की मैं धीरे धीरे विकास की तरफ, उन्नति की तरफ जा रहा हूँ. अगर आप ये सब कुछ मॅन में रखते हैं और उसके लिए कोशिश करते हैं तो सफल होंगे…हो सकता है की बहुत बार आपके सपने चुराए जायें, आपका मॅन तोड़ा जाए…हो सकता है बाधायें आयें, तो भी आप कोशिश करें! कभी कभी ऐसा होता है की हम देखते हैं रास्ता कुछ और, और सफलता मिलती है कुछ और-इसको ऐसे समझ सकते हैं जैसे कलमबस खोजने गया था कुछ, खोज लिया कुछ…लेकिन ये बात ज़रूर है की वो चला, कोशिश की और पहुँचा…तो ये ध्यान रखना है की आप चलें, आप पहुँचेंगे और प्राप्त करेंगे!
For more questions and answers, please visit :
https://www.facebook.com/MeetTheDivine


No comments: